English     
 

२४ x ७ हेल्पडेस्क


२४ x ७ हेल्पडेस्क

एसटीपीआई को सप्ताह के सातों दिनों 24 घण्टें नेटवर्क परिचालन केन्द्र (एनओसी)  उपलब्ध है जो लगातार सॉफ्टनेट सेवाओं की जाँच करता है तथा 99.9% अपनी सेवाएं देने प्रति वचनबद्ध हैं ।

  1. किसी भी समय समर्थन की प्राप्ति
  2. कॉल इंजीनियरों द्वारा सीधे नियंत्रित किया जाता है
  3. सभी आउटेज कॉल के लिए सिंगल संपर्क
  4. आपातकालीन स्थिति के मामले में निदेशक तक का मोबाइल पर संपर्क उपलब्ध है
  5. इंटरनेट ट्रैफिक की जाँच के लिए, एमआरटीएच सर्वर एसटीपीआई ने खुद विकसित किया, जो लिंक के उपयोग से उपयोगीकरण रिपोर्ट ऑन लाइन ग्राहक द्वारा देखा जा सकता है
  6. सभी ग्राहकों के लिए अपटाईम के लिए मासिक रिपोर्ट एसटीपीआई ने खुद विकसित किया है जो फॉल्ट रिपोर्ट प्रबंधन प्रणाली (एफआरएमएस), के उपयोग से उत्पन्न होता है। इसे मासिक रिपोर्ट के अनुरोध पर ग्राहकों को भेजा जाता है